कम लोग जानते हैं लेकिन असल ज़िंदगी में सगे रिश्तेदार हैं ये सारे Bollywood Stars, जानिए

Photo: Social Media

कई Bollywood Stars ऐसे हैं जो आपस में रिश्तेदार हैं लेकिन उनके फैंस को इस बात की ज़रा भी खबर नहीं है। अब जैसे कि श्रद्धा कपूर को ही ले लीजिए। उनके पिता शक्ति कपूर को तो सभी जानते हैं। लेकिन बहुत ही कम लोग इस बात से वाकिफ हैं कि महान गायिका लता मंगेशकर और श्रद्धा कपूर के नाना चचेरे भाई-बहन थे। यानि लता मंगेशकर और आशा भोंसले श्रद्धा कपूर की नानियां हैं। ऐसे और भी कई सारे उदाहरण हैं।

आज यानि 3 मार्च को श्रद्धा कपूर का जन्मदिन है तो इस मौके पर हम आपको कई ऐसे Bollywood Stars से रूबरू कराएंगे जो आपस में रिश्तेदार हैं लेकिन उनके फैंस इस बात से वाकिफ नहीं हैं।

01- तब्बू-शबाना आज़मी

तब्बू और शबाना आज़मी। दोनों ही बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियां रह चुकी हैं। बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि शबाना आज़मी तब्बू की सगी बुआ हैं। तब्बू के पिता जमाल हाशमी अभिनेत्री शबाना आज़मी के भाई हैं।

Photo: Social Media

02- रानी मुखर्जी-काजोल

काजोल और रानी मुखर्जी भी चचेरी बहनें हैं। हालांकि ये दोनों सगी चचेरी बहनें नहीं हैं। काजोल के पिता और रानी मुखर्जी के पिता आपस में कज़िन हैं। इस तरह इन दोनों अभिनेत्रियों का रिश्ता भी काफी करीबी है।

Photo: Social Media

03- राज कपूर-प्रेम चोपड़ा

बीते दौर के दमदार विलेन रहे प्रेम चोपड़ा और शोमैन राज कपूर की पत्नियां आपस में सगी बहनें हैं। इस तरह ये दोनों भी सगे साढ़ू हुए।

Photo: Social Media

04- सोनम कपूर-रणवीर सिंह

बहुत ही कम लोग ये बात जानते हैं कि सोनम कपूर की नानी और रणवीर सिंह की दादी सगी बहनें थी। इस तरह सोनम और रणवीर भी भाई-बहन हुए।

Photo: Social Media

05- आलिया भट्ट-इमरान हाशमी

इमरान हाशमी के सगे मामा हैं डायरेक्टर महेश भट्ट। इस तरह महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट और इमरान हाशमी भी भाई बहन हुए।

Photo: Social Media

06- काजोल-मोहनीश बहल

काजोल और मोहनीश बहल के बीच भी भाई-बहन का रिश्ता है। दरअसल, काजोल की मां तनुजा मोहनीश बहल की मां नूतन की सगी बहन हैं। इस तरह काजोल और मोहनीश बहल मौसेरे भाई-बहन हुए।

Photo: Social Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *