August 5, 2021

Cricket Fans बनो तो इन 5 के जैसे, वरना स्टेडियम में मैच देखना बेकार है

Most Beautiful and Viral Cricket Fans - Photo: Social Media

Cricket Fans होना भी अब पहले की तुलना में काफी बदल चुका है। आज के दौर में जब दुनिया तेज़ी से डिजिटल होती जा रही है तब सूचनाओं के प्रसार की गति भी पहले की तुलना में कई गुना अधिक हो चुकी है। अब कुछ भी चीज़ वायरल हो जाती है। कभी कोई डांस वायरल हो जाता है तो कभी आम इंसान भी अपनी किसी खास हरकत की वजह से वायरल हो जाता है। इन दिनो आईपीएल चल रहा है और देश की जनता इस वक्त आईपीएल को जमकर एंजॉय कर रही है।

ऐसे में आज हम आपको याद दिला रहे हैं उन कुछ Most Beautiful and Viral Cricket Fans की, जो एक IPL के मैच से ही रातों रात किसी सेलेब्रिटी की तरह ही मशहूर हो गई।

दीपिका घोष/Deepika Ghosh (Viral Cricket Fans)

आईपीएल 2019 में दीपिका घोष एक मैच में स्टेडियम में बैठी आरसीबी को चियर कर रही थी। उस वक्त खुद दीपिका भी नहीं जानती थी कि अगले दिन वो इतनी ज्यादा मशहूर हो चुकी होंगी कि दीपिका पादुकोण से भी ज़्यादा गूगल पर लोग उन्हें तलाश रहे होंगे। रेड कलर के ऑफ शॉल्डर टॉप पहने उनकी तस्वीरें हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा का विषय बन गई। लोग उनके बारे में ज़्यादा से ज़्यादा जानने के लिए उतावले हो उठे। हालांकि दीपिका घोष के बारे में बहुत ज़्यादा कुछ मालूम नहीं चल पाया।

Most Beautiful and Viral Cricket Fans, Deepika Ghose – Photo: Social Media

अदिति हुंडिया/Aditi Hundia (Viral Cricket Fans)

पिछले साल के आईपीएल में इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। लोगों को ये मोहतरमा इतनी ज़्यादा पसंद आई कि देखते ही देखते ये भारत में सोशल मीडिया स्टार बन गई। ये नज़र आई थी पिछले IPL के Final में जो कि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जा रहा था। ग्राउंड पर मौजूद फोटोग्राफर्स ने इनकी कुछ तस्वीरें ली और तुरंत सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। और देखते ही देखते ये चर्चा का विषय बन गई।

Most Beautiful and Viral Cricket Fans, Aditi Hundia – Photo: Social Media

वैसे ये एक प्रोफेशनल मॉडल हैं औऱ 2017 के मिस इंडिया ब्यूटी पैजेंट में हिस्सा भी ले चुकी हैं। ये मिस इंडिया राजस्थान का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। इन्होंने 2018 में आयोजित हुआ मिस डीवा पैजेंट भी जीता है। इसके अलावा इन्होंने पोलैंड में हुए मिस सुपरनेशनल कॉन्टैस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया था।

काविया मारन/Kavia Maran (Viral Cricket Fans)

इन्हें तो शायद आप ना जानते हों। और हो सकता है कि आपको कभी मालूम भी ना चला हो कि ये भी कभी आईपीएल की वजह से खूब चर्चाओं में रही थी। ये दरअसल, 2010 के दौरान की बात है। तब सोशल मीडिया इतना ज्यादा कॉमन हमारे देश में नहीं था। उस वक्त डेक्कन चार्जर्स नाम की एक टीम हुआ करती थी। उस टीम की मालकिन थी सन ग्रुप की कलानिधी मारन। ये उन्हीं की बेटी हैं। डेक्कन चार्जर्स के भगं होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद का मालिकाना हक भी सन ग्रुप के पास ही है।

Most Beautiful and Viral Cricket Fans, Kaviya Maran – Photo: Social Media

शिवानी पाठक/Shivani Pathak 

IPL 2018 में वायरल हुई इस लड़की ने तो कुछ ज़्यादा ही सुर्खियां बटोरी थी। अगर आप इनके गाल देखेंगे तो आपको समझ में आ जाएगा कि क्यों ये चर्चाओं में औरों के मुकाबले ज़्यादा रही थी। इनके एक गाल पर लिखा है आरसीबी और दूसरे गाल पर लिखा है एसआरके। इन्हें तो उस आईपीएल की मिस्ट्री गर्ल कहा जाने लगा था। एक तरफ जहां ये अपनी होम टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चियर कर रही थी तो वहीं ये अपने फेवरिट फिल्मस्टार शाहरुख खान को भी सपोर्ट कर रही थी। इनकी ये अदा लोगों को काफी पसंद आई थी।

Most Beautiful and Viral Cricket Fans, Shivani Pathak – Photo: Social Media

मालती चाहर/Malti Chahar

आईपीएल 2018 में ये भी खूब वायरल हुई थी। उस साल चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जा रहे एक मैच के दौरान इनके रिएक्शन कैमरामैन ने अपने कैमरे में कैद करना शुरू कर दिया। इनके रिएक्शन्स को जब लोगों ने टीवी पर लाइव देखा तो वो इनके फैन हो गए। ये चेन्नई सुपरकिंग्स को सपोर्ट कर रही थीं। और जानते हैं क्यों? क्योंकि खुद इनके भाई भी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेल रहे थे। जी हां, ये चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑलराउंडर दीपक चाहर की बहन हैं।

Most Beautiful and Viral Cricket Fans, Malti Chahar – Photo: Social Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *