Social Media पर खूब Viral हो रही हैं ये 5 Funny Photos, मुस्कुराए बिना नहीं रह पाएंगे

Social Media पर एक बार फिर से कुछ photos viral हुई हैं। इन Photos को जो भी देख रहा है वो यही कह रहा है कि ये बड़ी ही Funny Photos हैं। इन Photos के Viral होने की वजह आप इन्हें देखकर ज़रूर समझ जाएंगे। ये तस्वीरें अलग-अलग लोगों ने अपने Social Media accounts पर Share की हैं।

तो साथियों, आप ये तस्वीरें देखिए और हमें कमेंट करके ज़रूर बताइए कि आपको इनमें से कौन सी तस्वीर सबसे ज़्यादा पसंद आई है। हमारा कमेंट बॉक्स हमेशा आपके लिए खुला है।

01- अकल बड़ी या भैंस?

हमारे यहां अक्सर मज़ाक-मज़ाक में कुछ लोगों से सवाल पूछ लिया जाता है कि बताओ अक्ल बड़ी होती है या भैंस? अब ज़ाहिर है ये सवाल सुनने में बड़ा ही अटपटा लगता है। लेकिन इस सवाल के पैदा होने की सबसे बड़ी वजह ऐसे लोग हैं जैसे एक सज्जन को आप इस समय अपनी स्क्रीन पर देख रहे हैं।

Photo Source: Social Media

02- स्मार्ट बॉय

गांव में किसानों को अक्सर अपने खेतों में फसल की देखभाल के लिए मचान बनानी पड़ती है। ये मचान बांस की बल्लियों से बनाई जाती है। लेकिन इन जनाब ने अपने लिए जो ये मचान बनाई है उसे देखकर हर कोई इन्हें कह रहा है स्मार्ट बॉय। अब भला इतनी हरी-भरी, खूबसूरत और छांवदार मचान में बैठना किस किसान को पसंद नहीं आएगा?

Photo Source: Social Media

03- जब असलियत से होगा सामना

ये एनिमेटेड तस्वीर भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। मछली पकड़ता ये बुजुर्ग मछुआरा समझ रहा है कि कोई बढ़िया मछली आज उसके कांटे में फंस गई है। लेकिन इसे पता नहीं है कि ऊपर छोटी सी दिखने वाली जिस चीज़ को ये मछली समझ रहा है वो वास्तव में एक भारी-भरकम मगरमच्छ है।

Photo Source: Social Media

04- पेट में कूदने लगे चूहे

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को भी काफी पसंद किया जा रहा है। खाने की ये थाली और साथ में रखा जलजीरा। भला कौन होगा जो इस थाली को खाने से इन्कार कर पाएगा। ज़रा ध्यान से देखिए, पास में दो बढ़िया से पान भी रखे हैं। ज़रूर अब आपके मुंह में भी पानी आने लगा होगा।

Photo Source: Social Media

05- कुदरत का शानदार तोहफा

हमारी कुदरत ने हमें जाने कितने तोहफे दिए हैं। अब इस फल को ही देख लीजिए। इसे देखकर ही किसी को भी इस तस्वीर से मुहब्बत हो जाएगी। अगर ऐसी किसी जगह पर एक दिन बिताने का मौका मिल जाए तो क्या आप मना कर पाएंगे? वैल, हमारा कमेंट बॉक्स खुला है। आप हमें कमेंट कर ज़रूर इस बात का जवाब दीजिए।

Photo Source: Social Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *