इस मुस्लिम लड़के से की है दुनिया के सबसे अमीर आदमी बिल गेट्स की बेटी जेनिफर ने सगाई

Photo: Instagram

विश्व के सबसे धनी इंसानों में से एक बिल गेट्स (Bill Gates) की बेटी जेनिफर गेट्स (Jennifer Gates) ने अपने Boyfriend नायेल नस्सार (Nayel Nassar) से सगाई कर ली है। इस खबर की जानकारी खुद जेनीफर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट करके दी है।

Photo: Instagram

बता दें कि जेनिफर की उम्र अभी 23 साल है और उनके बॉयफ्रेंड नायेल नस्सार की उम्र 28 साल है।

Photo: Instagram

कैसे किया नायेल ने जेनिफर को प्रपोज 

नायेल जेनिफर को अपने साथ एक बेहद खूबसूरत बर्फीली जगह पर ले गए और वहां उन्होंने जेनिफर को हीरे की एक अंगूठी देकर उन्हें प्रपोज़ किया। नायेल ने जेनिफर से कहा कि वो उनके साथ पूरी ज़िंदगी बिताना चाहता है और इसके लिए उनकी अनुमति चाहता है। जेनिफर ने बिना देर किए नायल को स्वीकृति दे दी। बाद में दोनों ने किस किया और फिर गले मिले।

Photo: Instagram

कब से जानते हैं एक-दूजे को

बता दें कि पिछले 4 सालों से भी कुछ अधिक समय से नायेल और जेनिफर एक-दूसरे को जानते हैं। बिल और मेलिंडा गेट्स की सबसे बड़ी बेटी हैं जेनिफर। वहीं उनके प्रेमी नायेल नस्सार मिस्र के सबसे युवा अमीरों में से एक हैं। हालांकि मूलरूप से नायेल कतर के रहने वाले हैं। इनके पिता सालों पहले कतर से मिस्र आकर बस गए थे।

Photo: Instagram

इंस्टाग्राम पर जेनिफर ने क्या लिखा

जेनिफर ने अपनी और नायेल की सगाई वाली फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘नायेल नस्सार। अपनी तरह के दुनिया में तुम इकलौते इंसान हो। मुझे यहां प्रपोज़ करके तुमने मेरे पैरों के नीचे से ज़मीन खिसका दी है। तुम्हारे साथ अपनी पूरी ज़िंदगी बिताने का इंतज़ार मैं अब नहीं कर सकती।

Photo: Instagram

जेनिफर ने इंस्टाग्राम पर ये भी लिखा कि वो अपना साार जीवन नायेल के साथ विकसित होते हुए, हंसते हुए, सीखते हुए और एक-दूजे को प्यार करते हुए बिताना चाहती हैं। वो नायेल को एक या दो बार नहीं, बल्कि करोड़ों बार प्यार करना चाहती हैं।

Photo: Instagram

नायेल ने क्या कहा?

जेनिफर के बाद नायेल नस्सार ने भी अपने इंस्टाग्राम पर लिखते हुए कहा, ‘उसने हां कह दिया। खुद को मैं दुनिया का सबसे किस्मतवाला इंसान महसूस कर रहा हूं। जितना भी मैंने आजतक अपने बारे में सोचा है, जो कुछ भी सोचा है, तुम मेरे लिए उन सबसे बढ़कर सबकुछ हो। तुम्हारे बिना मैं अपना जीवन सोच भी नहीं सकता। तुम्हारे साथ रहने का मतलब है कि हर दिन को सपने की तरह जीना।

Photo: Instagram

बता दें कि जेनिफर का जन्म वॉशिंगटन के मेडिना में हुआ है। जेनिफर बायोलॉजी में स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से डिग्री ले चुकी हैं। नायेल भी स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से इकॉनोमिक्स में मैनेजमेंट डिग्री ले चुके हैं। इतना ही नहीं, नायेल तो एक सेलेब्रिटी शोजंपर भी हैं।

Photo: Instagram

कुछ दिनों पहले ही जेनिफर के पिता बिल गेट्स और उनकी मां मेलिंडा गेट्स ने अपनी 26वीं सालगिरह मनाई थी। इस समारोह में जेनिफर के साथ नायेल भी शरीक हुए थे। हालांकि अभी तक जेनिफर के माता-पिता ने इस रिश्ते पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि अमेरिकी मीडिया में इन दोनों को लेकर तरह-तरह की खबरें चल रही हैं।

Photo: Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *