मोटी होने के बावजूद भी लोगों के दिलों में जगह बनाने में सफल रही टीवी की ये 5 अभिनेत्रियां

Plus size Indian TV Actresses - Photo: Social Media

आजकल लोग दुबली-पतली लड़कियों को अधिक पसंद करते हैं। दुबली पतली यानि ज़ीरो फिगर वाली लड़की। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में तो मानो ज़ीरो फिगर होने का ट्रेंड ही चल पड़ा है। आज हर मॉडल हर अभिनेत्री दुबला-पतला नज़र आना चाहती है। कह सकते हैं कि आजकल ज़ीरो फिगर होना ही इस इंडस्ट्री में खूबसूरती का पैमाना बन चुका है। लेकिन आज भी कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो ज़ीरो फिगर तो नहीं हैं। लेकिन फिर भी इन फैन फॉलोइंग बेहद ज़्यादा है।

आज हम आपको छोटे पर्दे यानि टेलिविजन की ऐसी ही 5 अभिनेत्रियों से रूबरू करा रहे हैं जो अपने बढ़े वज़न के साथ भी खूब नाम कमा रही हैं।

 01- डेलनाज ईरानी

प्लस साइज होने के बाद भी खूब नाम कमाने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है डेलनाज ईरानी का। डेलनाज सिर्फ टीवी तक ही सीमित नहीं हैं। कई बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में भी इन्होंने काम किया है। डेलनाज ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ भी काम किया है। इन सितारों में शाहरुख, आमिर और सलमान खान के नाम भी शुमार होते हैं। डेलनाज की इस सफलता की वजह है उनकी शानदार एक्टिंग।

Delnaaz Irani – Photo: Social Media

02- भारती सिंह

कभी स्टैंडअप कॉमेडी से अपना करियर शुरू करने वाली भारती आज हर किसी के लिए जाना-पहचाना नाम हैं। भारती की सबसे खास बात ये है कि कोई और उनके वज़न का मज़ाक उड़ाए, उससे पहले ये खुद ही अपना मज़ाक उड़ा लेती हैं। और अपना मज़ाक भी भारती इस तरह से उड़ाती हैं कि लोग हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाते हैं। भारती ने भी प्लस साइज़ होने के बावजूद खूब नाम कमाया है।

Bharti Singh – Photo: Social Media

03- अंजलि आनंद

स्टार प्लस पर एक शो आता था। शो का नाम था ‘ढाई किलो प्रेम’। अंजलि सिंह ने उसी सीरियल से अपना करियर शुरू किया था। इनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। कम समय में ही बढ़िया नाम कमा लेने वाली अंजिल आनंद इन दिनों स्टार प्लस के ही एक शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में नज़र आ रही हैं। अपने प्लस साइज़ के बावजूद भी अंजलि की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है।

Anjali Anand – Photo: Social Media

04- रिताशा राठौड़

छोटे पर्दे की एक और प्लस साइज़ बहू हैं रिताशा राठौड़। एंड टीवी का लोकप्रिय शो ‘बढ़ो बहू’ में रिताशा ही लीड कैरेक्टर में हैं। शो में रिताशा के किरदार का नाम कोमल है। कोमल को आज हर घर की औरतें पसंद करती हैं। रितासा भी प्लस साइज़ हैं और फिर भी कामयाब हैं। रिताशा तो सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोज़ भी खूब शेयर करती हैं।

Rytasha Rathore – Photo: Social Media

05- वाहबिज दोराबजी

वाहबिज दोराबजी उस वक्त सुर्खियों में आई थी जब इन्होंने स्टार वन के शो ‘प्यार की ये एक कहानी’ में पंछी का किरदार निभाया था। इस किरदार में वाहबिज को खूब पसंद किया गया था। इसके बाद वाहबिज नज़र आईं ‘बहू हमारी रजनीकांत’ नाम के शो में। वाहबिज को भी इनके प्लस साइज़ होने के बावजूद लोगों ने खूब प्यार दिया। हालांकि इन दिनों वाहबिज अपना वज़न कम करने के लिए मेहनत कर रही हैं।

Vahbiz Dorabjee – Photo: Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *