कैंसर के इलाज के दौरान ये वाला गाना सुना करते थे Irrfan Khan, जानकर आपको भी होगा दुख

Actor Irrfan Khan - Photo: Social Media

दिगगज अभिनेता Actor Irrfan Khan अब इस दुनिया में नहीं रहे। आज यानि 29 अप्रैल 2020 को Actor Irrfan Khan ने मुंबई के कोकिलाबेल अंबानी हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली थी। Actor Irrfan Khan कई दिनों से कैंसर के खिलाफ जंग लड़ रहे थे और न्यूरोएंडोक्राइन नामक एक दुर्लभ कैंसर से ग्रसित थे जो दिमाग में फैल जाता है।

Actor Irrfan Khan – Photo: Social Media

Actor Irrfan Khan की मौत ऐसे समय में हुई है जब उनसे मात्र 3-4 दिन पहले ही उनकी मां की भी मौत हो गई थी। ऐसे में Actor Irrfan Khan के परिवार पर ये दोहरी मार पड़ गई है। इस बीच अभिनेत्री लीज़ा रे ने बताया है कि Actor Irrfan Khan कैंसर से अपने इलाज के दौरान कौन सा गाना सुना करते थे। बता दें कि लीज़ा रे खुद भी एक कैंसर सर्वाइवर हैं। लीज़ा रे ने 20 साल पहले फिल्म कसूर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उस फिल्म में Actor Irrfan Khan भी उनके साथी कलाकार थे।

लीज़ा ने एक ट्वीट करके Actor Irrfan Khan की मौत पर दुख जताया। लीज़ा ने ट्वीट में ये भी बताया कि अपने कैंसर के इलाज के दौरान Actor Irrfan Khan खान लता मंगेशकर का मशहूर गीत ”लग जा गले कि फिर ये हंसी रात हो ना हो” सुना करते थे।

Lisa Ray Tweet

बता दें कि फिल्म कसूर में लीज़ा रे लीड अभिनेत्री थी और इरफान खान पब्लिक प्रोसिक्यूटर नितिन मेहता बने थे। ये फिल्म विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट की थी। इस फिल्म को विक्रम भट्ट और महेश भट्ट ने मिलकर लिखा था। फिल्म तो कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन इसके गीतों को लोगों ने ज़रूर काफी पसंद किया था।

Actor Irrfan Khan – Photo: Social Media

बता दें कि कल ही इरफान को कोलोन इन्फेक्शन के चलते कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। आज उनकी मौत हो गई। इरफान के आधिकारिक प्रवक्ता की तरफ से बताया गया था कि दोपहर तीन बजे मुंबई के वर्सोवा कब्रिस्तान में इरफान खान को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

Actor Irrfan Khan – Photo: Social Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *